मुंबई: दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक के रूप में सम्मानित विराट कोहली अपने आक्रामक और गंभीर आचरण के लिए प्रसिद्ध है। लेकिन, उनके व्यक्तित्व का एक और पहलू है जिससे जनता अनजान है। अपने दिमाग की उपाज वन8 फ्रेग्रेंसेस के माध्यम से, यह खिलाड़ी अपने प्रशंसकों को इस अब तक छिपे पहलू की जानकारी दे रहे हैं: चंचल, स्पष्ट, ज़िंदादिल और उत्साही विराट। वन8 फ्रेग्रेंसेस विराट के व्यक्तित्व की सभी अपरिचित विशेषताओं, जीवन के प्रति उनके दर्शन और दृष्टिकोण के उत्सव का का पराकाष्ठा है। 

सर्वश्रेष्ठ फ्रेंच परफ्यूमर द्वारा तैयार की गई, वन8 की नई फ्रेग्रेंस लाइन छह प्रकारों में उपलब्ध होगी – एक्वा, विलो, इंटेंस, एक्टिव, फ्रेश और प्योर। वन8 फ्रेग्रेन्स द्वारा की गई इस मार्की उत्पाद की पेशकश में 1,495 रुपये में 100 मिलीलीटर ईडीपी, 200 मिलीलीटर बॉडी स्प्रे 249 रुपये, 20 मिलीलीटर पॉकेट स्प्रे 75 रुपये और 1650 रुपये, रु. 1850 और 1925 रुपये में गिफ्ट सेट शामिल होंगे। वन8 फ्रेग्रेन्स लाइन उपभोक्ताओं को एक किफायती मूल्य पर लक्जरी प्रदान करने की इच्छा रखती है।

वन8 ब्रांड के बारे में जानकारी साझा करते हुए विराट कोहली ने कहा, “वन8 मेरे दिल के बहुत करीब है। ब्रांड और उसके संग्रह के माध्यम से, मैं अपने प्रशंसकों से गहरे स्तर पर जुड़ना चाहता हूं और उन्हें अपने व्यक्तित्व के स्पष्ट और आनंदमय पहलू तक पहुंचाना चाहता हूं जो पहले नहीं देखा गया है। मैं चाहता हूं कि हर कोई मेरी यात्रा में बारीकी से शामिल हो, मेरे साथ बढ़े, और फोकस्ड के साथ ही मजेदार होने का जश्न मनाएं, जिससे हर कोई समझौता किए बिना सामंजस्यपूर्ण तरीके से रहें। वन8 फ्रेग्रेन्स का लॉन्च इस ब्रांड के प्रस्ताव – और मेरे व्यक्तित्व का विस्तार है।”