उत्तर मुंबई सीट से कांग्रेस उम्मीदवार पर बोरिवली में हुई चर्चा
मुंबई। बोरीवली में 23 जनवरी को उत्तर मुंबई जिला कांग्रेस की मीटिंग आगामी लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी को लेकर संपन्न हुई।
उत्तर मुंबई कांग्रेस जिला अध्यक्ष अशोक सूत्राले एवं विधायक असलम शेख की उपस्थिति में हुई मीटिंग में मुंबई कांग्रेस के सीनियर सिटीजन सेल के अध्यक्ष मनमोहन गुप्ता ने कहा कि मुंबई सहित पूरे महाराष्ट्र में कांग्रेस की लहर लाने के लिए राहुल गांधी या प्रियंका गांधी मुंबई से चुनाव लड़ें। इससे ना केवल महाराष्ट्र बल्कि गुजरात और आंधप्रदेश की राजनीति पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा मोदी को वाराणसी से चुनाव लड़वाकर इसका फायदा उठी चुकी है। मनमोहन गुप्ता ने बताया कि मुंबई से कांग्रेस का अटूट संबंध है। कांग्रेस का जन्म मुंबई में ही हुआ। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जन्म भी यहीं पर हुआ था। मनमोहन गुप्ता ने इस बाबत संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन की प्रमुखा श्रीमती सोनिया गांधी को पत्र लिखने की जानकारी भी दी।

मीटिंग के दौरान कई कार्यकर्ताओं ने उत्तर मुंबई सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी दावेदारी भी पेश की साथ ही कइयों ने कुछ अन्य लोगों के नाम भी सुझाए। जिला अध्यक्ष अशोक सूत्राले ने मीटिंग में उठी सभी बातों को पार्टी में अगले स्तर तक पहुंचाने की बात कही। विधायक असलम शेख ने कहा कि प्रत्याशी का फाइनल निर्णय इसके लिए बनायी गयी पार्टी की कोर कमेटी ही तय करेगी। इस अवसर पर भारी संख्या में कांग्रेस के स्त्री-पुरुष कार्यकर्ता उपस्थित थे।